VIVO IPL 2021 Final CSK VS KKR: चेन्नई ने कोलकाता के सामने जीतके लिए रखा 193 रनो का लक्ष्य डुप्लेसी के शानदार 86 रन

VIVO IPL 2021 Final CSK VS KKR:  वीवो आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने जित के लिये 193 रनो का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुवे चेन्नई की टीम ने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 192  रन बनाये। डुप्लेसी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुवे 86 रनो की पारी खेली।  


VIVO IPL 2021 Final CSK VS KKR

कोलकाता ने टॉस जीता 

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान मॉर्गन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।


चेन्नई की शानदार शुरुआत 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरे चेन्नई की ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुवे पहले पॉवरप्ले में 6 ओवरों में 50 रन जोड़े। दोनों बल्लेबाजों ने शानदार बेटिंग का प्रदर्शन करते हुवे पहले विकेट के लिये 8.1 ओवरों में 61 रन जोड़े। 


नारायण ने दिलाई पहली सफलता 

शानदार शुरुआत के बाद डेंजरस बन रही साझेदारी को सुनील नारायण ने तोडा। नारायण ने ऋतुराज गायकवाड़ को 32 रनो के निजी स्कोर पर आउट कर कोलकता को पहली सफलता दिलाई। ऋतुराज ने 27 गेंदों में 3 चौके और 1 सिक्स की मदद से 32 रन बनाये। 


चेन्नई के लिये डुप्लेसी और रोबिन की शानदार बल्लेबाजी 

ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये रोबिन उथप्पा। उथप्पा और डुप्लेसी ने तेज तर्रार बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ अर्धशतकीय साझेदारी की। डूप्लेसि ने इसी बिच अपना अर्धशतक पूरा किया। डुप्लेसी ने महज 35 गेंदों में अपना अर्धशतक जड़ा। 


नारायण ने फिर दिलाई दूसरी सफलता

चेन्नई की घातक हो रही उथप्पा और डुप्लेसि की जोड़ी को फिर से नारायण ने तोडा। उथप्पा को एलबीडबल्यू आउट कर नारायण ने कोलकाता को दूसरी सफलता दिलाई। उथप्पा ने महज 15 गेंदों में 3 छक्के जड़े और 31 रनो की पारी खेली। 


डुप्लेसी को मिला मोईन अली का साथ - चेन्नई ने खड़ा किया विशाल स्कोर 

उथप्पा के बाद मोईन अली  डुप्लेसी का साथ निभाते हुए चेन्नई के लिये शानदार बल्लेबाज़ी जारी रखी। मोईन अली ने सिर्फ 20 गेंदों में  37 रनो की पारी खेली। मोईन ने 2 चौके और 3 छक्के जड़े। डुप्लेसी ने महज 59 गेंदों में  86 रन बनाये। डुप्लेसी ने अपनी इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाये।  

डुप्लेसी 86 रन बनाकर पारी की आखिरी गेंद पर आउट हुवे। डुप्लेसी की शानदार पारी की वजह से चेन्नई ने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 192 रनो का विशाल टोटल खड़ा किया। 


Post a Comment

0 Comments