लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - Laal Singh Chaddha Box Office Collection Till Now - Day by Day box office collection

लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day Wise: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज़ हो रही है। अक्षय कुमार की रक्षाबंधन फिल्म भी साथ ही में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को ट्विटर पर बॉयकॉट करने वाले हेश टैग भी चलाये गए है तो साथ में फिल्म को सपोर्ट करने वाला भी एक बड़ा फैन फॉलोविंग है। आइये नजर डालते है डे बाय डे लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। 


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


तकरीबन 4 साल बाद आमिर खान की मूवी बड़े परदे पर रिलीज़ हो रही है। और वो भी हॉलीवुड की शानदार फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक। आमिर खान के साथ साथ फिल्म में करीना कपूर भी है और नागार्जुन के बेटे भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। 


फिल्म को लेकर बज्ज तो इतना बना है की बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलने के बावजूद फिल्म ने 8 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली थी। तो फिल्म का कलेक्शन कम रहने के आसार तो नहीं है लेकिन फिर भी असली आंकड़ा तो पिक्चर रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। 


लाल सिंह चड्ढा को आमिर खान प्रोडक्शन और विअकोम 18 ने साथ में मिलकर बनाया है। अद्वैत चन्दन फिल्म के डायरेक्टर है और फॉरेस्ट गंप की भारतीय कहानी लिखी है अतुल कुलकर्णी ने। तो आइये नजर डालते है  Laal Singh Chaddha Box Office Collection Till Now के ऊपर। 


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 1


लाल सिंह चड्ढा फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 12 करोड़ का बिज़नेस किया है। जो उम्मीद से काफी कम है। ये पिछले 12 सालो में आमिर खान की मिली सब से कम ओपनिंग है।  


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 1


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 2

दुसरे दिन लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। हालाँकि अक्षय कुमार की रक्षाबन्धन मूवी से कलेक्शन अच्छा है लेकिन उम्मीद से बहुत ही कम। 


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 2


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 3


लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 3


Laal Singh Chaddha Box Office Collection Till Now


पहले दिन लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  -  11.63 Cr

दुसरे दिन लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  - 7.30 Cr

तीसरे दिन लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  -  

लाल सिंह चड्ढा अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  - 18.93 Cr


बॉलीवुड की खबरे हिंदी में पाने के लिये हमसे जुड़े रहे। 

Post a Comment

0 Comments