गौहर ने कहा 'प्रियंका जीतेगी ' - सोशल मीडिया पर लोगो ने ऐसा क्यों कहा 'अब प्रियंका बिलकुल नहीं जीतेगी' - पढ़े मजेदार स्टोरी

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 का सफर अपने अंतिम पड़ाव पर आ चूका है। बिग बॉस का जादू हर किसी के सर पे छाया हुआ है फिर चाहे वो सेलिब्रिटी हो या फिर सामान्य दर्शक। हर कोई अपने पसंदीदा सदस्य की जीत चाहता है और सोशल मीडिया पर उनके लिये सपोर्ट मांग रहा है और अपना अंदाजा लगा रहा है। 


gauhar on bigg boss 16 winner



ऐसा ही एक अंदाज़ा लगाया बिग बॉस 7 की विजेता बनी गौहर खान ने तो दर्शको ने उनके मजे ले लिये। क्या है पुरा किस्सा आइये पढ़ते है। 


गौहर खान बिग बोस के सीजन 7 की विजेता रह चुकी है और बिग बॉस के हर सीजन को नजदीकी से फॉलो करती है। वो बहुत सारे सीजन में बतौर गेस्ट भी आई है और अपनी राय बेबाकी से कहती है फिर चाहे इंटरव्यू हो या सोशल मीडिया। 

बिग बॉस 16 का फिनाले बेहद करीब है और इसी के चलते गौहर ने अपना प्रेडिक्शन दिया की ऐसा लग रहा है की प्रियंका जीतेगी। बस इनके कुछ शब्द और ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गये। शिव और स्टेन के फेन्स को ये अच्छा नहीं लगा और उनके पुराने ट्वीट खोजकर उनका मजाक बनाने लग गये।   


ये था ट्वीट:
Gut feeling , Priyanka will win #bb16 !



प्रियंका बनेंगी बिग बॉस 16 विनर



बात दरअसल ये है की गौहर ने इस साल की तरह पिछले कुछ सीजन में भी बिग बॉस विंनर की भविष्यवाणी की थी और वो कंटेस्टेंट सिर्फ रनर अप बनकर ही रह गये थे। तो इस बार भी गौहर का प्रेडिक्शन फेल होगा और शिव या स्टेन ट्रॉफी जीतेंगे ऐसा उनके फेन्स मानते है ओर गौहर का ट्वीटर पर मजाक बना रहा है। 


आपको बता दे की गौहर ने इससे पहले के सीजन में असीम, राहुल और प्रतिक के जित की आगाही की थी लेकिन उनमे से कोई भी नहीं जीता था।  


जहा शिव और स्टेन के फेन्स गौहर का मजाक बना रहे है वही प्रियंका के फेन्स गौहर को शुक्रिया कह रहे है प्रियंका को सपोर्ट करने लिये। 


बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है। प्रियंका, शिव, स्टेन, शालीन और अर्चना में से किसी एक के सर पर बिग बॉस का ताज सजेगा। 


Post a Comment

0 Comments