OMG 2 Teaser: अक्षय कुमार दिखे भोलेनाथ के रूप में , ओह माय गॉड २ का शानदार टीज़र लॉन्च

OMG 2 Teaser: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ओह माय गॉड २ का टीज़र आज लॉन्च कर दिया गया है। OMG 2 में अक्षय कुमार के साथ साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम है। इसके साथ साथ अरुण गोविल भी प्रभु श्री राम के अवतार में देखने को मिलेंगे। 

फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होंगी। उसी दिन सनी देओल की ग़दर 2 भी रिलीज़ होने वाली है। 


OMG 2 Teaser - ओह माय गॉड २ टीज़र

क्या है ओह माय गॉड 2 की स्टोरी ?


ओह माय गॉड २ अक्षय कुमार और परेश रावल की 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के अवतार में दिखे थे जब की इस फिल्म में भगवान शंकर के अवतार में। पहले भाग मे परेश रावल ने नास्तिक वेपारी का रोल किया था जब की दुसरे भाग में पंकज त्रिपाठी एक ऐसे आस्तिक व्यक्ति के रोल में दिखेंगे जिसे भगवन शिव में अपार श्रध्दा है। 


पंकज त्रिपाठी भगवान शिव में आस्था रखने वाले कांतिशरण का किरदार कर रहे है। कांतिशरण मानते है की तकलीफ में लगाई पुकार भगवान को अपने भक्त के पास खिंच लाती है। कांतिशरण के जीवन में आ रही परेशानिओ के बिच कैसे भगवान उसकी मदद करते है और कांतिशरण को कैसे तकलीफ से बहार निकालते है वही कहानी है ओह माय गॉड 2 की। 


टीज़र से फिल्म तो शानदार लग रही है और हाल ही के दौर में चल रहे विवादों को भड़काने वाला भी कुछ लग नहीं रहा है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी पहली बार साथ में देखना उनके फेन्स के लिए भी बड़ा दिलचस्प रहेगा। 


ओह माय गॉड 2 का टीज़र यहाँ देखे। 







Post a Comment

0 Comments