Sunday, June 3, 2018

Race 3 Box Office Collection Prediction

Advertisement
Race 3 Box Office Collection : सलमान खान की अगली फिल्म रेस 3, 15 जून 2018 को बड़े पर्दे पर आ रही है। रेस 3 को रेमो डिसोजा ने डायरेक्ट किया है जो की रेस 1 और रेस 2 के बाद रेस सीरीज की तीसरी कड़ी है। रेस सीरीज को लोगो का काफी प्यार हांसिल हुआ है और इसकी दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बहुत शानदार रही है। हालाँकि पहले दोनों फिल्मो में सैफ अली खान मुख्य अभिनेता थे और अब्बास मस्तान ने यह फिल्मे डायरेक्ट की थी। 

रेस 3 में सलमान खान मुख्य अभिनेता है तो उनके साथ में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़ और डेज़ी शाह भी नजर आएँगी। फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है की फिल्म में एक्शन और रोमान्स का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। 

Race 3 Box Office Collection

Race 3 Box Office Collection

रेस 3 सिनेमा घरो में 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है और हर सलमान खान की फिल्म की तरह यह फिल्म भी कमाई के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी। सलमान खान की पिछली फिल्म टाइगर जिन्दा है ने भी बॉक्स ऑफिस  पर काफी धमाल मचाई थी और वो यही उम्मीद इस फिल्म से भी रख रहे होंगे। 

Opening Day Box Office Collection – 29.17 cr
First day Collection in India– 29.17 cr
Worldwide Collection –

Prediction of Race 3 Box Office Collection

सलमान खान का फिल्म में होना ही उसका 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की गारंटी है और वैसे ही रेस सीरीज पहले से ही हिट है तो इस फिल्म में भी कलेक्शन के मामले में कोई दिक्कत नहीं होगी और पहले वीक में ही 100 करोड़ का बिज़नेस कर लेगी। वैसे भी फिल्म ईद पर रिलीज़ हो रही है तो उसका फायदा भी रेस 3 को मिलेगा। तो आइये देखते है रेस 3 के बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन के बारे में।  

Box office prediction for 1st day - 40 Cr
Box office prediction for 2nd day - 38 Cr
Box office prediction for 3rd day - 42 Cr
Opening weekend Box office prediction - 110 Cr
Worldwide box office prediction - 500 Cr
Total box office collection Prediction - 500-700 Cr

तो सलमान खान की रेस 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रिकॉर्ड बनाते दिख रही है अब फिल्म की रिलीज़ का इंतजार करते है और देखते है की रेस 3 बॉक्स ऑफिस की रेस में कितनी आगे जाती है। 

Share This
Previous Post
Next Post

0 comments: