Monday, August 12, 2019

{ Latest } Desh Bhakti Shayari Image & 15 August Shayari for Independence Day 2019

15 August Shayari, Desh Bhakti Shayari & Independence Day Shayari: नमस्कार और जय हिंद दोस्तों। आपका इस देशभक्ति शायरी के विशेष और खास आर्टिकल में स्वागत करते हुए मुझे बहुत ही ख़ुशी महसूस हो रही है। देश भक्ति बहुत ही बड़ी चीज़ है और यही एक चीज़ है जो हमें देश के साथ जुडी हुई रखती है। देश भक्ति है तो ही देश की चिंता है और देश को आगे ले जाने का जज़्बा है। हालाँकि यह बात भी सच है की हमारी देश भक्ति साल में कुछ दिन ही जगती है उनमे से प्रमुख है 15 August और 26 January। यही दो खास दिनों में हम भारतीय होते है और हमारी देशभक्ति बाहर आती है। हाँ लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं की हम देश से प्यार नहीं करते। भारत नाम सुनते ही रगो में खून तेज़ दौड़ने लगता है और देश भक्ति का सैलाब उमड़ पड़ता है।


देश भक्ति के इसी लावा को, इसी जज्बे को सलाम करने के लिए हमने यह पोस्ट बनाई है। इस पोस्ट में हमने desh bhakti shayari का बहेतरीन कलेक्शन किया है। पन्द्र अगस्त को हमे अंग्रेजों से आजादी मिली थी और पहली बार हिंदुस्तान ने खुलकर साँस ली थी इसी लिए 15 अगस्त पुरे देश के लिए सबसे  प्रिय दिनों में से एक है। इसी लिए हमने इस आर्टिकल में 15 August Shayari और Independence Day Shayari  को जोड़ा है desh bhakti shayari के साथ। तो 26 जनवरी को हम पूर्ण रूप से गणतंत्र राष्ट बने थे और इसी लिए 26 January भी हमारे दिल में बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान रखता है। तो इसी दिन के लिए हमने 26 January Shayari को भी इस पोस्ट में स्थान दिया है।

15 अगस्त और 26 जनवरी, देश के लिए शहीद हुए जवानो को, देश के लिए काम कर रहे सैनिको को और सभी देशवासियो को बधाई देने का अवसर है और हम उम्मीद करते है की देशभक्ति शायरी की यह पोस्ट आपको देश के प्रति अपने जज्बे को बढ़ावा देगा साथ में आपको देश के प्रति अपनी जिम्मेदारियो का अहसास भी दिलाएगा। यह अहसास ही है की वो हम सबको इस देश के लिए, भारत माँ के लिए अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है।


15 August Shayari


15 august shayari

15 august shayari


15 August Shayari Hindi


15 august shayari hindi

15 August Image Shayari 



15 august image shayari

Pandra august ki shayari


Pandra august ki shayari

Independence Day Shayari


independence day shayari


Independence Day Shayari in Hindi


independence day shayari in hindi


Desh Bhakti Shayari


desh bhakti shayari


Desh Bhakti Shayari Image


desh bhakti shayari image


Desh Bhakti Shayari Hindi


desh bhakti shayari hindi


Desh Bhakti Shayari in Hindi


desh bhakti shayari in hindi


देशभक्ति शायरी


देशभक्ति शायरी

Here are more some must visit Attractions:

0 comments: