मदर्स डे 2020 के ठीक पहले इरफ़ान खान का यह वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान का बीते दिन 29 अप्रैल को निधन हो गया। इरफ़ान के चाहको के लिए यह एक कभी न भुला जाने वाला घाँव है। इरफ़ान ने बॉलीवुड और हॉलीवुड की कुछ बहुत ही शानदार फिल्मो में अभिनय किया था।

अब mothers day 2020 के खास पहले इंटरनेट पर इरफ़ान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इरफ़ान बेहद ही इमोशनल लहजे मैं माँ की गोद में ही नींद आती है ऐसा कहते है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हुआ है और लोग इसे देखकर डाउनलोड भी कर रहे है।

irrfan khan video viral as mothers day status


दरअसल यह वीडियो इरफ़ान खान की फिल्म रोग का है जो 2005 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था जब की उनकी बेटी पूजा भट्ट इस फिल्म की प्रोड्यूसर थी। 29 तारीख को इरफ़ान खान की मौत की खबर सुन महेश भट्ट ने टवीटर पर श्रद्धांजलि देते हुए यही वीडियो पोस्ट किया था।

फिल्म के इस सीन में इरफ़ान को पूछा जाता है की आखिरी बार ठीक से कब सोये थे तब इरफ़ान अपने शानदार अंदाज़ में यह जवाब देते है ,

पिछली बार जब में गांव गया था, माँ की गोद में सर रखकर लेटा था वो आई थी नींद,बहुत गहरी नींद आई थी। तो सोता रहा, घंटो तक। नींद तो माँ की गोद में ही आती है डॉक्टर साहब। 

फिल्म का यह सिन काफी इमोशनल कर देने वाला है। लोग इसे डाउनलोड कर अपने whatsapp status पर रख रहे है। इरफ़ान की मौत अभी कुछ दिनों पहले ही हुई है और ऐसे मैं यह वीडियो उनके फैंस को काफी इमोशनल कर रहा है। आप भी इस वीडियो को डाउनलोड कर सकते है निचे दिए गए लिंक पर से।




मदर्स डे पर यह खास आर्टिकल जरूर पढ़े। 
  1. Happy Mother's Day Images 2020
  2. Mothers day quotes in Hindi

Post a Comment

0 Comments