कितने कॉमनर्स और कितने सेलिब्रिटी होंगे बिग बॉस 14 में

Bigg Boss 14 Commoners update: बिग बॉस 14 बहुत ही जल्द टेलीविज़न पर शुरू होने वाला है। बिग बॉस का पहला प्रोमो भी जारी कर दिया गया है और दूसरा प्रोमो भी जल्द ही देखने हो मिलेगा। सलमान खान ही बिग बॉस 14 होस्ट करने वाले है। न्यूज़ रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 14 में कॉमनर्स को भी प्रवेश मिलेगा।

अब कितने कॉमनर्स को एंट्री मिलेगी वो तो बिग बिग बॉस मेकर्स के आधिकारिक बयान के बाद ही पता चलेगा लेकिन आइये नजर डालते है बिग बॉस में कॉमनर्स को एंट्री के बारे में चल रही चर्चाओं के बारे में।



bigg boss 14 latest news about commoners


अब सबसे पहले जानते है 13 + 3 फॉर्मूला की जिसके होने के चांस सबसे ज्यादा है। इसके मुताबिक 13 सेलिब्रिटीज को लिया जायेगा और साथ ही में 3 कॉमनर्स को बिग बॉस के घर में जगह मिलेगी। 

कॉमनर्स का सिलेक्शन ऑनलाइन ऑडिशन के जरिये किया जायेगा। इसके साथ ही वाइल्ड कार्ड में भी कॉमनर्स को एंट्री मिलेगी। 


इसके अलावा एक चर्चा और भी है की बिग बॉस में 16 कंटेस्टेंट्स को एन्ट्री दी जाएगी जिसमे 8 + 8 फार्मूला के तहत 8 सेलेब्रिटीज़ और 8 कॉमनर्स को घर में जगह मिलेगी। यही फॉर्मूला पिछले सीजन्स में भी लागु किया गया था। 

अगर इस चर्चा को सही माने तो कॉमनर्स के लिए यह एक अच्छी खबर साबित होगी क्यूंकि इससे ज्यादा कॉमनर्स को घर में आने का मौका मिलेगा। 

अब कितने कॉमनर्स को घर में जाने का मौका मिलता है वो तो समय आने पर ही पता चलेगा लेकिन बिग बॉस 14 के पहले प्रोमो से ही बिग बॉस फैन्स में उत्सुकता बढ़ चुकी है इसमें कोई शक नहीं है। VOOT Bigg Boss 14 से जुडी और भी ताजा खबरोंके लिए हमसे जुड़े रहे। 

Post a Comment

0 Comments