Bigg Boss Hindi Season 14 House Video: मेकर्स ने जारी किया बिग बॉस 14 हाउस वीडियो

 Bigg Boss Hindi Season 14 House Video:  बिग बॉस सीजन 14 कल से यानि की 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और बिग बॉस के फेन्स भी बेहद उत्सुक है बिग बॉस के इस नए सीजन के लिए। इसी बीच बिग बॉस मेकर्स ने बिग बॉस हाउस का वीडियो किया है। 


Bigg Boss Hindi Season 14 House Video


बिग बॉस ने अपने सभी सोशल मीडिया एकाउंट्स पर इस वीडियो को अपलोड किया है। इस वीडियो में दर्शको की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है जो बिग बॉस के घर  कौन सी सुविधाएं होनी चाहिए उसकी डिमांड करते सुनाई दे रहे है। 


एक यूजर कहता है की बिग बॉस के बैडरूम में सॉफ्ट कुशन्स होने चाहिये ताकि कंटेस्टेंट्स के दिल भी सॉफ्ट रहे। जबकि दूसरी एक दर्शक कहती है की घर  के एंटरटेनमेंट के लिए एक थिएटर बनाया जाये। 


वही एक और दर्शक कैप्टेन के रूम पर ज्यादा फोकस करने की बात करता है तो  अन्य एक घर में स्पा होना चाहिए। इसी तरह रेस्टोरेंट और मॉल  डिमांड भी किया जाता है। तो एक यूजर कहती है की बिग बॉस  एंट्री ऐसी होनी चाहिए  एग्जिट करने का मन ही ना हो। 


दर्शको की इन सभी डिमांड को ध्यान में रखकर इस बार घर बनाया गया है। बिग बॉस 14 का घर पिछली सीजन के मुकाबले बेहद ही शानदार लग रहा है। आपभी देखें बिग बॉस 14 हाउस की झलक। 


  

 अब बिग बॉस 14 कैसा साबित होता है वो तो हम सीजन के शुरू होने के बाद देखेंगे लेकिन बिग बॉस 14 ने शुरुआती क्रेज़ तो बना दिया है उसमे कोई शक नहीं। 



bigg boss hindi season 14 latest news and updates हिंदी में जानने के लिये हमसे जुड़े रहे। 


Post a Comment

0 Comments