Bigg Boss Contestants 2020: वो नाम जो बन सकते है बिग बॉस 2020 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss Contestants 2020:  टेलीविज़न के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 कलर्स पर बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है। बिग बॉस का क्रेज़ इतना होता है की हर साल बिग बॉस कंटेस्टेंट्स कौन बनेगा वो जानने की इंतेजारी सभी बिग बॉस फेन्स की होती है।

और वैसे में जब से बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो आया है ( यहाँ देखे बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो ) तब से बिग बॉस फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही है की कौन कौन बनेगा बिग बॉस 2020 कंटेस्टेंट्स। 


Bigg Boss 14 Contestants


तो आइये हम बताते है आपको की कौन से जाने माने चेहरे आ सकते है नजर Bigg Boss Contestants 2020 के रूप में। आपको बता दे की यह सिर्फ वो नाम है जिनके साथ बात चल रही है या फिर जिनको बिग बॉस मेकर्स द्वारा एप्रोच किया गया हो।




बिग बॉस कंटेस्टेंट्स कौन कौन होगा वो कन्फर्म तो बिग बॉस 14 के लॉन्च एपिसोड में ही पता चलेगा। सूत्रों की माने तो 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स और 3 कोमोनर्स या फिर सेमि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट देखने को मिल सकते है। अगर आप भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनना चाहते है तो bigg boss 14 registration के बारे में जरूर पढ़े।

Bigg Boss Contestants 2020


अब तक के बिग बॉस के सभी सीजन की परंपरा रही है की वो कंटेस्टेंट के तौर पर ऐसे लोग ही चुनते है की जो काफी पॉपुलर हो या फिर कोई विवाद से जुड़े हो या फिर उनके पास विवाद करने की क्षमता हो।

अब इस बार विवादित चेहरे कौन से आते है और टेलीविज़न के पॉपुलर चेहरे कौन से आ सकते है उस पर एक नजर डालते है।

यहाँ पर दिए गए नाम में से Bigg Boss Contestants 2020  के तौर पर सभी आते है वो तो तय नहीं लेकिन इनमे से कई चेहरे बिग बॉस 14 में देखने को मिलेंगे वो तय है।  तो आइये डालते है नजर बिग बॉस 2020 के संभवित कंटेस्टेंट्स पर।


  • शिविन नारंग (Shivin Narang)
बेहद 2 के इस एक्टर की बिग बॉस में आने की खबरे जोरो पर है। हाल ही में वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाडी में नजर आये थे। शिविन को जब बिग बॉस में आने पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था की अगर मेकर्स अच्छी रकम ऑफर करते है तो वो बिग बॉस में आ सकते है। 

bigg boss contestants 2020 : shivin narang


शिविन के इसी बयान के बाद कयास लगाए है की वो बिग बॉस सीजन 14 कंटेस्टेंट बनने वाले है। सूत्रों की माने तो शिविन के बिग बॉस 14 में दिखे जाने के चान्सेस ज्यादा है।

शिविन के वर्क फ्रंट की बात करे तो शिविन 'सुरवीन गुग्गल - टॉपर ऑफ़ ध ईयर ', ' एक वीर की अरदास - वीरा ', 'बेहद 2' और 'खतरों के खिलाडी ' जैसे  टेलीविज़न शो और 'याद पिया की आने लगी' जैसे कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके है।


  • निया शर्मा (Nia Sharma)  
एक नाम जो बिग बॉस के 11वे सीजन से लगातार सुर्खिओ में बना रहा है और हर बार बिग बॉस में आने की चर्चा में रहता है और वो नाम है निया शर्मा का। अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह से सुर्खियों में रहने वाली निया सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर है। 


bigg boss contestants 2020 : nia sharma


निया जमाई राजा सीरियल से काफी पॉपुलर हुई थी और साथ ही में एशिया की सेक्सिएस्ट वुमन के टॉप नामों में निया का नाम आ चूका है। निया अपनी हॉट स्टाइलिंग की वजह से भी सुर्खिया बटोरती रहती है। बिग बॉस मेकर्स चाहते है की निया उनके शो का हिस्सा बने। 

अब देखना इंटरेस्टिंग होगा की निया इस बार बिग बॉस में आने का फैसला लेती है या फिर उनका नाम महज एक अफवा बन कर रह जायेगा। अगर निया बिग बॉस में आने का फैसला करती है तो बिग बॉस 14 की वो एक बड़ा नाम रहेगी। 



  • पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)  
पवित्रा टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और साथ ही में बिग बॉस 13 का कंटेस्टेंट रहे पारस छाबरा की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। पवित्रा का ओरिजिनल नाम वैसे तो नेहा सिंघ है  और वो उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

bigg boss contestant 2020 pavitra punia


पवित्रा ने लव यु ज़िंदगी, ऍमटीवी स्प्लिट्सविला 3, नागिन 3 और बालवीर रिटर्न्स जैसे पॉपुलर शो में काम किया है। बालवीर रिटर्न्स में तिम्नासा का किरदार भी काफी पॉपुलर हुआ था जो अभी अभी ख़तम हुआ है।

माना जा रहा है की बिग बॉस 14 में आने के लिए ही पवित्रा ने बालवीर रिटर्न्स सीरियल को छोड़ा है।


  • दोनल बिष्ट (Donal Bisht) 
दोनल एक दीवाना था और रूप - मर्द का नया स्वरूप जैसे  टेलीविज़न सीरियल्स में काम कर चुकी है और बिग बॉस 14 में दोनल की एंट्री की भी चर्चा हो रही है। दोनल सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव है।


bigg boss contestant 2020 donal bisht


दोनल ने न्यूज़ एंकरिंग भी की है और दूरदर्शन के पॉपुलर शो चित्रहार में भी एंकरिंग कर चुकी है। दोनल लास्ट टाइम दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी महरा का रोल प्ले करती नजर आई थी। 



  • जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) 

जैस्मिन मौजूदा टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और टैलेंटेड चेहरों में से एक है। जैस्मिन काफी पॉपुलर है और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त भी है। जैस्मिन बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ को खूब सपोर्ट करती नजर आई थी और घर के अंदर भी सिद्धार्थ से मिलने आई थी।


bigg boss contestants 2020 : jasmin bhasin


जैस्मिन कलर्स चैनल के दिल से दिल तक सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ काम किया था तब से वो टेलीविज़न के जाने माने चेहरों में बनी हुई है। इसके अलावा खतरों के खिलाडी और नागिन सीरियल में भी जैस्मिन ने काम किया है।

जैस्मिन की बिग बॉस 14 में एंट्री कन्फर्म मानी जा रही है। अगर जैस्मिन शो में आती है तो बिग बॉस के लिए यह बेहद ही फायदेमंद साबित होगा। जैस्मिन की फैन फॉलोइंग ज्यादा है और अगर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स भी जैस्मिन के सपोर्ट में आते है तो बिग बॉस 14 को शानदार trp मिलेगी।


  • साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) 
साक्षी चोपड़ा का नाम तब सामने आया जब खबरे आई की रामानंद सागर की परपोती बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट बनने वाली है। साक्षी सिंगर और राइटर है। साक्षी का अंदाज़ बेहद ही बोल्ड है और उनका सोशल मीडिया अकाउंट हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। 


bigg boss contestants 2020 sakshi chopra


साक्षी ने भी कन्फर्म किया था की बिग बॉस टीम ने उन्हें एप्रोच किया है और अगर वो बिग बॉस में आने का फैसला करती है तो जरूर बतायेगी। 

  • निशांत मल्कानी  (Nishant Malkani) 
बिग बॉस 14  कंटेस्टेंट के तौर पर नाम आ रहा है "गुड्डन तुमसे न हो पायेगा" के निशांत मल्कानी का। निशांत ने हाल ही में शो छोड़ा है और बताया जा रहा है की ऐसा उन्होंने बिग बॉस 14 में आने के लिए किया है। 


bigg boss 14 contestants 2020 nishant malkani

निशांत ने स्टार वन के शो मिले जब हम तुम से अपने करियर का आगाज़ किया था। इसके अलावा निशांत ने राम मिलाये जोड़ी और रागिनी एमएमएस रिटर्न्स वेब सीरीज में भी नजर आ चुके है। 

ज़ी टीवी के सीरियल में गुड्डन तुमसे न हो पायेगा में निशांत अक्षत जिंदल का किरदार निभा रहे थे। पिछले साल बिग बॉस 13 में इसी शो की एक्ट्रेस दलजीत कौर ने कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस में एंट्री की थी। 


  • नैना सिंह (Naina Singh ) 
ज़ी टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य में रिहा मेहरा का किरदार निभाने वाली नैना सिंह का नाम भी बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के रूप में कन्फर्म माना जा रहा है। नैना काफी पॉपुलर है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती है। 


bigg boss contestants 2020 naina singh


नैना कुमकुम भाग्य के अलावा स्प्लिट्सविला 10 और इंडियाज नेक्स्ट सुपर स्टार में भी काम कर चुकी है।


  • जान सानु - जयेश भट्टाचार्या (Jaan Sanu - Jayesh Bhattacharya ) 
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट बनने की रेस में यह नाम थोड़ा चौंका सकता है। जी हाँ अगर सूत्रों की माने तो कुमार सानु के बेटे जान सानु भी बिग बोस 14 में हिस्सा लेने वाला है। कुमार सानु बहुत ही फेमस सिंगर है और वो कोई परिचय के मोहताज नहीं। 

Bigg Boss Contestants 2020: jaan sanu

जान सानु का असली नाम जयेश भट्टाचार्य है। जान सानु भी अपने पिता की तरह सिंगर है। अब देखना दिलचस्प होगा की जान शो में आते है या नहीं।

  • शगुन पांडे ( Shagun Pandey )  
ज़ी टीवी के हिट शो कुछ तो है तुझसे राब्ता के अथर्व बापट भी बिग बॉस के घर में आने वाले है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक शगुन पांडे  ने बिग बॉस में आने लिए ही कुछ  है तुझसे राब्ता शो को अलविदा कहा है। 


bigg boss contestants 2020 Shagun Pandey

शगुन की बिग बॉस घर में एंट्री कन्फर्म मानी जा रही है। शगुन ने सावधान इंडिया, प्यार तूने क्या किया और बढ़ो बहु जैसे टेलीविज़न शो में भी काम किया है।  

इन नामों के अलावा कुछ और सेलिब्रिटी भी चर्चा में है जो बिग बॉस 14 में देखने को मिल सकते है जैसे की,
  • विवियन दसेना 
  • टीना दत्ता 
  • अर्जुन बिजलानी 
  • जय सोनी 
  • तेजस्वी प्रकाश 
  • शालीन भनोट 
  • आकांक्षा पूरी 
  • अलीशा पंवार 
  • स्नेहा उल्लाल 
  • नलिनी नेगी 
तो दोस्तों यह थी Bigg Boss Contestants 2020 के वो सेलिब्रिटीज के नाम जो इस बार बिग बॉस हाउस में देखने को मिल सकते है। आपका क्या ख्याल है इन कंटेस्टेंट्स के बारे में हमे जरूर बताये। ये भी बताये की आप कौन से सेलिब्रिटी को बिग बॉस के घर में देखना चाहते है। 

VOOT Bigg Boss 14 से जुडी और खबरों के लिए इस वेबसाइट पर हमसे जुड़े रहे और पाए bigg boss hindi के लेटेस्ट अपडेट।  


Post a Comment

0 Comments