Attitude Status in Hindi for Whatsapp & Facebook with FB Status in Hindi

Attitude Status in Hindi for Whatsapp & FB Status in Hindi: नमस्कार दोस्तों। Attitude यानि की सेल्फ रेस्पेक्ट कहे या कहे आत्म सम्मान के इस पोस्ट पर आपका स्वैग से स्वागत है। हमारा attitude ही हमारी पहचान है और उसमे शक की कोई भी गुंजाइश नहीं। हमारा attitude, बोलने का तरीका या फिर स्टाइल ही तय करता है की हम दूसरो को इम्प्रेस कर पाएंगे या नहीं।


Attitude-Status-in-Hindi-for-Whatsapp-FB-Status-in-Hindi
Attitude Status in Hindi for Whatsapp & FB Status in Hindi 


तो आपकी dynamic personality के लिए ही खास आपके लिए हमने attitude status in hindi का यह आर्टिकल तैयार किया है। आप boy हो या फिर girl हमने दोनों की पर्सनालिटी को सूट करे ऐसे शानदार और लाजवाब attitude status in hindi खास तौर से आपके लिए ही कलेक्ट किये है।

आप यहाँ दिए गए इन सभी hindi attitude status को whatsapp या facebook status के रूप में इस्तेमाल कर सकते है। आप इसे अपने whatsapp dp के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हो। हमने चुनिंदा स्टेटस यहाँ पर रखे है और साथ में attitude images in hindi भी रखी है ताकि आप उसे डायरेक्ट स्टेटस के रूप में इस्तेमाल कर सकते है।

हमने इसके पहले भी mothers day status for whatsapp के साथ साथ  love shayari fb status in hindi और sad shayari fb status in hindi फेसबुक और व्हाट्सप्प के लिए कलेक्ट किये है। हमे उम्मीद है की आपको यह भी पसंद आएंगे।

हमारा attitude हमारी पहचान है वो चाहे पॉजिटिव हो या फिर नेगेटिव। अच्छा attitude सभी को आकर्षित करता है जबकि अपनी गलती होने के बावजूद उसे स्वीकार न करना नेगेटिव attitude माना जाता है साथ में वो हमारे घमंड को भी दर्शाता है। इस लिए हमे arrogant दिखे बिना हमारा attitude लोगो को दिखाना है और उन्हें अपनी और आकर्षित करना है।

और हमें विश्वास है की attitude status in hindi for whatsapp का यह पोस्ट आपको आपकी पर्सनालिटी के हिसाब से शानदार 2 line attitude status देने में आपकी मदद करेगा। साथ में हम रेगुलर बेसिस पर इस पोस्ट को लेटेस्ट attitude status hindi से अपडेट करते रहते है तो यहाँ वापिस आना भूलियेगा नहीं। तो आइये चलते है स्टेटस की तरफ।


Attitude Status in Hindi for Whatsapp


जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!

attitude status in hindi for whatsapp

*****


 वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं,
क्योंकि शेर से दिल लगाए बकरी की इतनी औकात नहीं। 



boy-attitude-status-in-hindi-for-whatsapp

*****

girl-attitude-status-in-hindi-for-whatsapp

*****

Attitude Status in Hindi for Whatsapp

Post a Comment

0 Comments