Bigg Boss 14: Finale Date Finalists and Winner Prediction - किसके सिर पर सजेगा बिग बॉस का ताज

Bigg Boss 14 Finale Date Finalists and Winner Prediction: बिग बॉस 14 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चूका है। बिग बॉस का आखिरी हफ्ता चल रहा है और बहुत ही जल्द हमें bigg boss 14 winner name मिलने वाला है। बिग बॉस 14 के टॉप 5 कंटेस्टेंट  का एलान भी हो चुका है। तो आइये इस पोस्ट में देखते है की bigg boss 14 finale कब है और साथ में bigg boss 14 winner prediction पर भी नजर डालते है।  



bigg boss 14 winner prediction finale date finalists


Bigg Boss 14 Finale Date


बिग बॉस 14 की शुरुआत ३ ओक्टोबर 2020 को हुई थी। और तकरीबन 142 दिनों का यह सफर अब बस कुछ ही दिनों का बचा है। बिग बॉस 14 में कुल मिलाकर 23 सदस्यों ने हिस्सा लिया था। 
 

बिग बॉस 14 फिनाले 21 फरवरी को होने वाला है और इसी दिन bigg boss season 14 winner मिलेगा। बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट के साथ मिलकर फिनाले को शानदार बनायेंगे और साथ में इसी दिन बिग बॉस का विजेता घोषित होगा।  


Bigg Boss 14 Finale Contestants

टिकट टु फिनाले टास्क जीतकर रुबीना दिलाइक ने निकी तम्बोली को बिग बॉस 14 का पहला फाइनलिस्ट बनाया था। तो विनिंग अमाउंट में से 14 लाख का गँवाकर राखी सावंत फिनाले वीक में पहुंचने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बनी थी। इसके अलावा रुबीना, राहुल और अली वोटों के आधार पर अपनी जगह फिनाले वीक में बनाने में सफल रहे थे। 


बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले वीक में जाने वाले कंटेस्टेंट के नाम:
  1. निकी तम्बोली 
  2. राखी सावंत 
  3. रुबीना दिलाइक 
  4. राहुल वैध्य और 
  5. अली गोनी 

Bigg Boss 14 winner name prediction


वैसे तो बिग बॉस विनर सबसे ज्यादा वोट पाने वाला ही बनेगा और इसमें निकी तम्बोली और राखी सावंत का नंबर आने का चांस बहुत ही कम है। दोनों में से कोई भी पैसा लेकर मीड वीक एविक्शन में शो छोड़ भी सकता है। 


bigg boss 14 winner prediction


अब रही बात बाकी बचे तीन सदस्यों की जो है रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और अली गोनी। राहुल और रुबीना दोनों की तगड़ी टक्कर रही है पुरे सीजन के दौरान। रुबीना की फैन फॉलोइंग पहले से ही बहुत है। तो राहुल ने भी शो में रहकर तगड़ी फॉलोइंग पाई है। 


bigg boss 14 winner rubina


राहुल और रुबीना दोनों के फॉलोवर्स उनको कई बार टवीटर के टॉप ट्रेंड में रख चुके है। अगर हम अभी गुगल में बिग बॉस 14 विनर सर्च करे तो गूगल रुबीना दिलाइक का नाम दिखाता है। इसके अलावा बिग बॉस 14 के शुरू में आये सीनियर्स में से गौहर खान और हिना खान भी रुबीना ही विनर बनेंगी ऐसा सोचती है। 


bigg boss 14 winner rahul


तो अली गोनी भी राहुल और रुबीना को कड़ी टक्कर देंगे इसमें कोई शक नहीं है। अली की खुद की फैन फॉलोविंग तो है ही साथ में जैस्मिन के फैंस भी अली के लिए वोट करेंगे। इस हालत में अली भी रुबीना और राहुल को कड़ा मुकाबला देंगे। 


aly gony bigg boss 14 winner prediction


हालाँकि अली गोनी फ़िलहाल तो रुबीना और राहुल के मुकाबले थोड़े कम मजबूत लग रहे है लेकिन आखिर के दिनों में वो भी बदलाव देखने को मिलेगा। अब किसके सिर पर सजेगा बिग बॉस का ताज वो देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

Post a Comment

0 Comments