'इस बार का बिग बॉस टीवी पे हो जायेगा बैन' - जाने सलमान ने ऐसा क्यों कहा बिग बॉस के प्रोमो में

Bigg Boss 15 Update and latest news about Bigg Boss OTT: बिग बॉस का बेसब्री से इंतजार कर रहे सभी फैंस के लिए वो खबर आ गई है जिसका वो पुरे साल से वेट कर रहे थे। जी हाँ, बिग बॉस के ओवर ध टॉप एडिशन का प्रोमो आज लॉन्च कर दिया गया है। सलमान खान अपने जाने माने अंदाज में प्रोमो में दिखे। आइये देखते है पूरी डिटेल्स बिग बॉस 15  में।  


Bigg Boss 15 Update and latest news about Bigg Boss OTT


बिग बॉस ओटीटी क्या है ?


बिग बॉस 15 का ओवर ध टॉप संस्करण 8 अगस्त 2021 से शुरू होगा। जिसे आप वूट ऍप के जरिये देख सकेंगे। बिग बॉस ओटीटी 6 हफ्ते तक चलेगा और उसके बाद यह बिग बॉस 15 से जुड़ जायेगा। बिग बॉस के इस संस्करण में कोमनर्स भी आने वाले है जिनके लिए बिग बॉस ऑडिशन प्रोसेस मार्च महीने से शुरू हो चूका था। 


बिग बॉस ओटीटी में कोमनेर्स के रूप में ऑडिशन से चुने हुए लोग, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कुछ सेलिब्रिटी होंगे। बिग बॉस ओटीटी को आप वूट ऐप के जरिये देख पाएंगे। अगर आप फ्री यूजर होंगे तो आपको एक घंटे का एपिसोड देखने को मिलेगा और अगर आप वूट सेलेक्ट यूजर है तो आप को 24 घंटे का लाइव फ़ीड भी देख सकेंगे। 

इसके अलावा आप वोट भी कर सकेंगे और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बिग बॉस के मुख्य संस्करण में भी ला सकेंगे। सलमान खान मुख्य संस्करण को टीवी पर होस्ट करेंगे। जबकि ओटीटी संस्करण को सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, करण वाही और मनीष पॉल जैसे सितारे होस्ट करेंगे। 


बिग बॉस 15 प्रोमो 

बिग बॉस के आज जारी किये प्रोमो में सलमान खान शानदार अंदाज़ में दिखे। सलमान ने कहा की इस बार का बिग बॉस है इतना क्रेजी , इतना ओवर ध टॉप की टीवी पर हो जायेगा  बैन।  इसके अलावा सलमान ने क्या कहा आइये देखते है इस 30 सेकंड के प्रोमो में। 


तो अब देखना दिलचस्प रहेगा की बिग बॉस का यह नया अवतार लोगो को कितना पसंद आता है। आप भी अपनी राय हमे जरूर बताये। बिग बॉस 15 लेटेस्ट न्यूज़ हिंदी में जानने के लिए हमसे जुड़े रहे।  

Post a Comment

0 Comments