Bigg Boss 17 Staring Date and theme: कब से शुरू होने वाला है बिग बॉस १७ और क्या होगी थीम इस बार

Bigg Boss 17 Staring Date and theme: अगर आप भी बिग बॉस के फैन है और बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो आपकी उस बेसब्री का इलाज अब आने वाला है। जी हाँ, बिग बॉस सीजन 17 बहुत जल्द आपके टीवी पर दस्तक देने वाला है। आइये जानते है रिपोर्ट्स  मुताबिक बिग बॉस 17 कबसे शुरू होने वाला है ? बिग बॉस १७ में कोमनर्स होंगे या नहीं और बिग बॉस 17 की ,थीम क्या होगी ?


Bigg Boss 17 Staring Date and theme

बिग बॉस के 17 वे सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी है। बिग बॉस 16 की शानदार सफलता के बाद बिग बॉस के नये सीजन के लिए फेन्स भी बहुत बेक़रार है। बिग बॉस 16 का ख़िताब एम सी स्टेन ने जीता था और वो काफी सफल सीजन रहा था बिग बॉस का।  
 
इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भी जीओ एप पर अभी ख़तम हुवा है। एलवीश यादव उसके विजेता बने थे। इसके बाद ही कयास निकाला जा रहा था की बिग बॉस 17 कब शुरू होने वाला है और बिग बॉस 17 की थीम क्या होगी इस बार। 

Bigg Boss 17 Staring Date


अगर सूत्रों की माने तो बिग बॉस 17 बहुत जल्द टीवी पर आने वाला है। Bigg Boss 17 Staring Date रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 ओक्टोबर बताई जा रही है। शो को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। 

Bigg Boss 17 Theme 


रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है की इस बार शो की थीम कपल vs सिंगल का होने वाला है। बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडसट्री के स्टार कपल इस शो का हिस्सा बनेंगे। और सिंगल में शायद कॉमनर्स  सोशल मीडिया इन्फ्लुऐंसेर्स को जगह मिल सकते है।  
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विकी जैन बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने वाले है। अगर ऐसा होता है तो ये काफी दिलचस्प रहेगा। 

> अगर आप भी बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते है तो Bigg Boss 17 Registration Hindi | How to apply for Bigg Boss season 17 online form in Hindi जरूर पढ़े। 


हिंदी इमेजेस के कुछ चुनिंदा पोस्ट्स :
  1. गुड मॉर्निंग इमेजेस फॉर व्हाट्सप्प इन हिंदी
  2. लव शायरी विथ इमेज इन हिंदी
  3. Attitude स्टेटस इन हिंदी फॉर फेसबुक एंड whatsapp
  4. Beautiful Happy Janmashtami Images Collection
  5. टीचर्स डे 2023 के लिए कुछ शानदार [HD] & [FREE] Happy Teachers Day Images 2023 शिक्षक दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं फोटो डाउनलोड
  6. गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं इमेज फोटो | Ganapati Bappa Happy Ganesh Chaturthi Wishes in Hindi
  7. शानदार जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं फोटो - श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं - कृष्ण जन्माष्टमी स्टेटस डाउनलोड
  8. शुभ दीपावली 2023 : शुभ दीपावली फोटो - दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं फोटो डाउनलोड दीपावली वॉलपेपर
  9. दर्द भरी शायरी - Sad Shayari with Images in Hindi FREE Download Sad FB status in Hindi & in HD for Whatsapp

Post a Comment

0 Comments